AIESL Vacancy 2023 : एयर इंडिया इंजीनियरिंग सर्विसेस लिमिटेड के इन पदों पर निकली भर्ती, जाने कैसे होगा आवेदन..

1/5 - (1 vote)

job Vacancy 2023 : सरकारी नौकरी करने के लिए आपकी इच्छा रही है तो एक खुश खबरी आपके लिए है, यानि Air India Engineering Services Limited ने Aircraft Technician & Technician पदों के लिए भर्ती निकाली है। जिसकी आवेदन की तारीख 28 फरवरी से शुरू होकर अंतिम तारीख 20 मार्च 2023 तक है।

AIESL Vacancy 2023

आपको बता दे की AIESL की ओर से जारी की गई भर्ती के माध्यम से विभिन्न पदों पर रिक्तियां जारी की गई है जिसमे भर्ती के तहत चयनित उम्मीदवारों को विभिन्न पदों पर नियुक्ति दी जाएगी यदि आपको आवेदन करना है तो आपको आधिकारिक वेबसाइट www.airindia.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करना होगा.

पदों की संख्या और नाम

जानकारी के लिए बता दे की AIESL की ओर से जारी की गई भर्ती में कुल 371 पद है जिसमे विमान तकनीशियन और तकनीशियन के लिए आवेदन मांगे गए है.

योग्यता

इसमें भर्ती के लिए कुछ योग्यता तय की गई है जिसमे उम्मीदवारों के पास 10th/ ITI/ Diploma/ Engineering/ या इसके सामान उपाधि होना अनिवार्य है। यदि आपको इसके बारे में कुछ अधिक जानकारी चाहते हो तो आपको एयर इंडिया इंजीनियरिंग सर्विसेस लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी हुई नोटिफिकेशन को देखना होगा।

आयु सीमा

इसमें भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते उम्मेदवार की आयु 35 वर्ष तक होनी चाहिए। जबकि चयन प्रक्रिया स्किल टेस्ट, ऑनलाइन टेस्ट के बाद उनके परफॉरमेंस के अनुसार इस रोजगार में प्रत्याशी का चयन होगा। आवेदन करने के लिए आपको इसकी आधिकारिक वेबसाइट www.airindia.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करना होगा.

मित्रो, currentgkhindi.com में आपको सभी तरह की प्रतियोगिता परीक्षाओं में पूछे जाने वाले सवालों के बारे में अधिक जानकारी मिल जाएगी, जैसा की यहाँ आपको GK questions and Answers ही नहीं लेकिन कई तरह के gk current affairs in hindi, Latest Current Affairs 2023, current affairs quiz 2023 , civil services exam 2023, Computer GK questions 2023, Banking GK questions 2023, UPSC questions hindi 2023.

इसके अलावा यहाँ आपको Latest Job 2023 notifications मिलने वाला है, जिसमे All India Govt Jobs 2023, State Govt Jobs, Police/Defence Jobs 2023, Railway Jobs 2023, Bank Jobs 2023, Teaching Jobs 2023, Engineering Jobs 2023 सामिल है.

Share to Help

Leave a Comment